Mumbai कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली इतने करोड़ की कार, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली इतने करोड़ की कार, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली इतने करोड़ की कार, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई: अभी भी कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की "भूल भुलैया 2"(Bhool Bhulaiyaa 2) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. फिल्म को रिलीज़ हुए एक महीने से अधिक हो गएं हैं, लेकिन यह अभी भी जबरदस्त कमाई कर रही है. कार्तिक फिल्म की सक्सेज को इंज्वाय कर रहें हैं और बहुत जल्द वेकेशन पर भी जा सकते हैं.

फिलहाल आपको बता दें कि कार्तिक ने अपने फैंस के साथ एक शानदार खबर साझा की है, जी हां! दरअसल उन्हें गिफ्ट में एक महंगी कार मिली है, जिसे कोई और नहीं बल्कि "भूल भुलैया 2" के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan kumar) ने दी है.

भूषण कुमार ने फिल्म की सक्सेज से खुश होकर कार्तिक को इतना महंगा उपहार दिया है कि, कार्तिक बेहद खुश हैं और तो और उन्होंने भूषण से अगले गिफ्ट की भी मांग कर ली. उन्होंने कहा कि अगली बार उन्हें प्राइवेट जेट चाहिए.

कार्तिक ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. उन्होंने कार के साथ पोज़ देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें भूषण कुमार भी दिखाई दे रहें हैं. भूषण कुमार ने कार्तिक को भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज कलर की McLaren कार गिफ्ट में दी है, जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है.

McLaren GT की इंडिया में यह पहली डिलीवरी है, इस कार की कीमत 3.73 करोड़ रुपये से ज्यादा है. कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर उन्हें बधाईयां दे रहें हैं. तस्वीरों के साथ कार्तिक कैप्शन में लिखते हैं, "चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट में मिल गई. मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, इतना बड़ा होता है नहीं पता था. इंडिया की पहली McLaren GT , अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर."

 

देखें पोस्ट-

{embed}

और पढ़ें