Mumbai रियालिटी शोज़ से आखिर क्यों डरते हैं Bhuvan Bam, खुद किया खुलासा

रियालिटी शोज़ से आखिर क्यों डरते हैं Bhuvan Bam, खुद किया खुलासा

रियालिटी शोज़ से आखिर क्यों डरते हैं Bhuvan Bam, खुद किया खुलासा

मुंबई: फेमस यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) अपनी जबरदस्त कॉमेडी (Comedy) से सभी को हसाते रहते हैं. भुवन एक पॉपुलर यूट्यूबर होने के साथ ही राइटर और सिंगर भी हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग और कॉमेडी से भुवन लाखों-करोड़ो लोगों का दिल जीत चुकें हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

भुवन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन (Awards Function) में शामिल हुए, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें रियालिटी शोज (Reality Shows) से बहुत डर लगता है, और क्या वे कभी रियालिटी शोज में नजर आ सकतें हैं? अब तो भुवन के फैंस भी जानना चाह रहें होगें कि आखिर उनके चहीते कॉमेडियन को रियालिटी शोज से डर क्यों लगता है.

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान First India Filmy से बातचीत करते हुए जब भुवन ने पूछा गया कि क्या वो रियालिटी शोज़ में नजर आ सकतें हैं? तो इसके जवाब में भुवन ने कहा, "सच बताऊँ तो मैं रियालिटी शोज़ का फैन नहीं हूँ. मुझे डर लगता है, इतने सारे कैमरें होते हैं. फिर आप कूल नहीं रहते हो, कांसियश रहते हो. 24 घंटे लगता रहता है कि ये कैमरा दिख रहा है, वो कैमरा दिख रहा है. मुझे लगता है कि रियालिटी शोज मेरे लिए नही बना है. मैं कहीं और दिख जाऊंगा, लेकिन रियालिटी शोज़ में कभी नहीं."

भुवन ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "कुछ नहीं! सब इंडिया की फिल्में हैं, जो बढ़िया बनेगी, वही चलेगी." इसके बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए भुवन ने कहा, "मैं अभी बता नहीं सकता हूं, लेकिन मैं अपने नेक्स्ट शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. ढिढोरा का दूसरा सीजन भी आने वाला है लेकिन वो अगले साल आएगा. इसके अलावा भी बहुत कुछ है."

 

और पढ़ें