मुंबई Big B को हुआ कोरोना, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

Big B को हुआ कोरोना, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

Big B को हुआ कोरोना, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद ही इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है. ट्विटर पर अमिताभ ने लिखा मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो लोग भी मेरे संपर्क में थे तो अपना टेस्ट करवा ले.

मुंबई में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. यहां पर 12 हजार एक्टिव केस मौजूद है. बिग बी भी इस समय कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. शूटिंग के लिए बनाए गए कोरोना के नियमों को भी फिलहाल हटा दिया गया है. शूटिंग ऑडियंस के साथ हो रही है, ऐसे में कोरोना संक्रमण आसानी से हो सकता है. हालांकि, अभी यह सामने नहीं आया है कि अमिताभ किस तरह से पॉजिटिव हुए. 

पिछले साल जुलाई में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था. यहां उनके साथ अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव होने के चलते भर्ती थे. साल 2022 की शुरुआत में भी बच्चन परिवार से जुड़े एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि, इसके बाद बच्चन परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित पाए गए थे. अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी.

और पढ़ें