अजमेर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 2500 रुपए की रिश्वत लेते 3 ​घूसखोरों को किया ट्रैप 

अजमेर में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 2500 रुपए की रिश्वत लेते 3 ​घूसखोरों को किया ट्रैप 

अजमेर: प्रदेश के अजमेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने बड़ी कार्रवाई का अंजाम दिया. अजमेर ACB टीम ने शुक्रवार को एक बड़ी कार्रवाई  को अंजाम देते हुए फर्जी तरीके से खुद को सरकारी अस्पताल का कंपाउंडर बताकर घर आकर कोरोना सैंपल लेने और रिपोर्ट देने की एवज में 2500 रुपए की राशि लेते नर्सिंग कॉलेज के स्टूडेंट सावन राठौड समेत पुलिस लाइन डिस्पेंसरी और गुलाबबाड़ी डिस्पेंसरी पर तैनात दो संविदाकर्मियों को गिरफ्तार किया है.

ACB की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी सावन राठौड़ जाजू नर्सिंग कॉलेज का स्टूडेंट है और फिलहाल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इंटर्नशिप कर रहा है और उसने संविदाकर्मी राजकुमार और नवीन के साथ मिलकर तोपदड़ा निवासी परिवादी तरुण अग्रवाल के घर आकर कोरोना सैंपल लेने और बाद में रिपोर्ट भी घर आकर देने की एवज में 3 हजार की मांग की जिस पर सौदा 2500 में तय हुआ.

परिवादी की ओर से इसकी शिकायत ACB में की गई. सूचना का सत्यापन होने के बाद आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. ब्यूरो के अधिकारियों ने तीनों को गिरफ्तार कर उनसे पुछताछ शुरू कर दी है और इस गोरखधंधे में और कितनों को इन लोगों ने अपना शिकार बनाया है, उसकी जांच की जा रही है.

और पढ़ें