धौलपुर धौलपुर में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते हुए पुलिस उपनिरीक्षक को किया ट्रैप

धौलपुर में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते हुए पुलिस उपनिरीक्षक को किया ट्रैप

धौलपुर: जिले के बाड़ी कोतवाली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर को 50000 रुपये की रिश्वत लेते करौली एसीबी की टीम ने ट्रेप किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी थाना अधिकारी ने मारपीट और छेड़छाड़ के किसी मामले में परिवादी के परिवारजनों के नाम हटाने के नाम पर 55 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी जिसमें से 5000 रुपये परिवादी पहले ही दे चुका था. 

आज शिव मंदिर पर 50000 रुपए की राशि दी जानी थी जिसको लेकर जब परिवादी ने जैसे ही थानाधिकारी भगवानसिंह को 50000 रुपये दिये तो उसने उन्हें अपने पेंट की जेब में रख लिया. इसके बाद एसीबी की टीम ने इशारा पाकर भगवान सिंह को ट्रेप कर लिया. 

परिवादी गयाप्रसाद कुशवाह का आरोप है कि भगवान सिंह ने उसकी पुत्रवधू और पार्षद बेबी कुशवाहा के साथ उसके दो पुत्र और अन्य दो लोगों के नाम निकालने के नाम पर 55000 रुपये मांगे थे जिसके बाद परिवादी ने तीन दिन पूर्व एसीबी करौली से मामले की शिकायत की जिस पर टीम ने भौतिक सत्यापन कराया. सत्यापन के दौरान मामला सही पाया गया जिसके बाद आज परिवादी रिश्वत की राशि कार्यवाहक थाना प्रभारी को देने थाने में मौजूद मंदिर पर पहुंचा जहां राशि देने के बाद एसीबी की टीम ने ट्रेप की कार्यवाही की है.  

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

और पढ़ें