BJP विधायक दल की बैठक में बड़ा फैसला, अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी भाजपा, विधायकों से करवाए हस्ताक्षर

जयपुर: राजस्थान सियासी संकट के बीच 15वीं राजस्थान विधानसभा का विशेष सत्र शुक्रवार से होगा. इसको लेकर भाजपा विधायक दल की बैठक गुरुवार को बैठक हुई. यह बैठक बीजेपी मुख्यालय में आयोजित की गई. इस बैठक में बीजेपी ने सदन में सरकार को घेरने की रणनीति पर मंथन किया. बैठक में भाजपा ने विधायकों से हस्ताक्षर करवाए है. भाजपा शुक्रवार सुबह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी. भाजपा विधायक दल की बैठक में 74 विधायक पहुंचे. इस बैठक में BJP और RLP के कुल 74 विधायक मौजूद रहे. 

16 अगस्त से शुरू होने वाली माता वैष्णो देवी यात्रा पर संशय, 8 पुजारी मिले कोरोना संक्रमित!

कपड़ा फट चुका है आज नहीं तो कल फटेगा:
बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि अगर आपके पास बहुमत है तो, आप एक लाइन का प्रस्ताव लेकर आ जाइए कि हमारे पास बहुमत है. कपड़े में टांका लगाने की कोशिश की. लेकिन कपड़ा फट चुका है आज नहीं तो कल फटेगा. गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कल सुबह विधानसभा सदन में महत्वपूर्ण और निर्णायक फैसला हो सकता है. सरकार विश्वास मत का प्रस्ताव लेकर आए ऐसा हो सकता है, लेकिन हम सरकार खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएंगे.

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का बयान:
बैठक में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सरकार विश्वास मत रखे या ना रखे,लेकिन भाजपा विधायक दल अविश्वास प्रस्ताव रखेगा. सरकार के अदृश्य होने पर और कुशासन के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव रखा जाएगा. सरकार के विरुद्ध पहला अविश्वास प्रस्ताव होगा. यदि विधानसभा में पत्रकारों को आने से रोका जाए तो हम इसे उचित नहीं मानते है. बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद रहे.

लोहावट में बाइक-ट्रक भिड़ंत, बाइक सवार दंपति की मौके पर मौत 

और पढ़ें