जयपुर VIDEO: राजस्थान में ओमिक्रोन का बड़ा विस्फोट ! जयपुर समेत तीन जिलों में सामने आए 21 नए केस

VIDEO: राजस्थान में ओमिक्रोन का बड़ा विस्फोट ! जयपुर समेत तीन जिलों में सामने आए 21 नए केस

जयपुर: राजस्थान में शनिवार को कोरोना वायरस के नए स्वरूप  ओमिक्रोन का बड़ा विस्फोट हुआ है. जयपुर समेत तीन जिलों में 21 नए केस सामने आए है. राजस्थान में ओमिक्रोन वेरियंट के मरीजों की संख्या 43 पहुंच गई है. NIV पूना की रिपोर्ट में पुष्टि के बाद चिकित्सा विभाग ने सूचना जारी की है. नए केस में से जयपुर में 11, अजमेर में 6, उदयपुर में 3,महाराष्ट्र का 1 रोगी शामिल है. 

नए ओमिक्रोन पॉजिटिव मरीजों में से 5 विदेश यात्रा से लौटे है, जबकि 3 रोगियों की विदेश से लौटने वालों से कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री है. इसके अलावा 3 मरीज पूर्व में चिह्नित ओमिक्रोन पॉजिटिव के संपर्क में आए.  नए केस में से जयपुर में 11, अजमेर में 6, उदयपुर में 3,महाराष्ट्र का 1 रोगी शामिल है.  

नए ओमिक्रोन पॉजिटिव मरीजों में से 5 विदेश यात्रा से लौटे है, जबकि 3 रोगियों की विदेश से लौटने वालों से कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री है. इसके अलावा 3 मरीज पूर्व में चिह्नित ओमिक्रोन पॉजिटिव के संपर्क में आए. राजस्थान में ओमिक्रोन वेरियंट के मरीजों की संख्या 43 पहुंची. इनमें से 28 जयपुर में, सीकर में 4, अजमेर में 7, उदयपुर में 3 और महाराष्ट्र का एक मरीज ओमिक्रोन संक्रमण से चिह्नित किया गया.

और पढ़ें