सुलखनी पंजाब में बड़ी लूट: 4 बदमाशों ने ज्वेलर्स के ड्राइवर और महिला से एक किलो सोना और 25 लाख लूटे

पंजाब में बड़ी लूट: 4 बदमाशों ने ज्वेलर्स के ड्राइवर और महिला से एक किलो सोना और 25 लाख लूटे

पंजाब में बड़ी लूट: 4 बदमाशों ने ज्वेलर्स के ड्राइवर और महिला से एक किलो सोना और 25 लाख लूटे

सुलखनी: पंजाब के मोगा जिले के ज्वेलर्स का सोना लेकर आ रहे ड्राइवर की गाड़ी को चार अज्ञात नकाबपोश ने घेरकर की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए है और वारदात की जांच की जां रही है.

बदमाशों ने ज्वेलर्स की गाड़ी को टच कर की वारदात:
नेशनल हाईवे 52 पर स्थित सरसौद बिचपड़ी गांव के पास शाम करीब 7:30 बजे लूट की बड़ी वारदात हुई. इसमें एक किलो सोना और 25 लाख की लूट का दावा किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हिसार की राजगुरू मार्केट से पंजाब के मोगा जिले के ज्वेलर्स का सोना लेकर आ रहे ड्राइवर की गाड़ी को चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी अड़ा कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना के बाद बरवाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में की नाकाबंदी:

नेशनल हाईवे 52 पर टोल प्लाजा के पास सरसौद बिचपड़ी गांव ब्रेकर पर हिसार की तरफ से आ रही फोरचुनर गाड़ी को लुटेरों ने रोक लिया. इसमें एक महिला व एक पुरुष सवार थे जिनसे वारदात हुई है. घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी की है. लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस ने गाड़ी चालक और महिला से भी मामले की सही जानकारी के लिए पूछताछ कर रही है. 

 

गाड़ी में इतना सोना और बड़ी नकदी देखकर ग्रामीणों के उड़े होश:
वारदात के बाद जैसे ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंची तो गाड़ी के अंदर नोटों के बंडल और ज्वेलरी देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए. उनका कहना है कि इतनी ज्यादा ज्वेलरी और नगदी उन्होनें पहली बार देखी है. ​​​​​​बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

और पढ़ें