VIDEO: वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयान, कहा-मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई,मेरे पास महिलाएं भेजती वीडियो 

VIDEO: वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयान, कहा-मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई,मेरे पास महिलाएं भेजती वीडियो 

जयपुर: चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयान सामने आया है. वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई. मुझे महिलाओं के मामले में फंसाया जा रहा है. मेरे पास महिलाएं वीडियो भेजती हैं. मुझे जाल में फंसाने की साजिश रची जा रही है. मैंने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस के तमाम अधिकारियों से शिकायत की. चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने यह बात प्रेसवार्ता में कहीं. 

वेद प्रकाश सोलंकी ने खुद के खिलाफ भेजी गई रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है. वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि प्रभारी ने रिपोर्ट भेजी वो बिना जानकारी के भेजी है, जिन लोगों के खिलाफ मैंने शिकायत की उन्हीं लोगों के बयान लेकर रिपोर्ट भेज दी. सोलंकी ने चुनाव प्रभारी पर गम्भीर आरोप लगाए है. सोलंकी ने कहा कि सब पार्टियों में घूमकर आए और बोलते कांग्रेस का पदाधिकारी हूं. मेरे कहने के बाद भी बाड़ेबंदी नहीं करवाई. मेरे राजनीतिक विरोधियों को ज्यादा महत्व दिया गया. 

चाकसू विधायक सोलंकी ने प्रेस वार्ता में कहा कि ब्लॉक अध्यक्ष ने बीजेपी को कांग्रेस कैंडिडेट बेच दिए. होटल में भाजपा नेताओं के साथ फोटो है. प्रभारी गोविंद मेघवाल के कहने पर मेरे खिलाफ बयान बाज़ी की. कांग्रेस को कमजोर करने वालों को सुना गया. गोविंद मेघवाल ने अपनी पुरानी पार्टी का साथ दिया. मेरे खिलाफ काफी महीने से साजिशें रची जा रही है. मैं कभी डरने वाला नहीं हूं. हमेशा गरीब, युवाओं और दलितों की आवाज को उठाता रहूंगा.

और पढ़ें