गुजरात राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट, कांग्रेस विधायकों को फिर एक बार राजस्थान में किया गया शिफ्ट 

गुजरात राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट, कांग्रेस विधायकों को फिर एक बार राजस्थान में किया गया शिफ्ट 

नई दिल्ली: गुजरात में राजनीतिक घमासान अभी भी जारी है. इस बीच खबर मिल रही है कि गुजरात कांग्रेस विधायकों को फिर एक बार राजस्थान में शिफ्ट किया गया है. आबू रोड के पास जांबुड़ी स्थित रिसॉर्ट में कांग्रेस के 18 विधायक पहुंचे. करीब आधा दर्जन और कांग्रेसी विधायक दोपहर तक पहुंच सकते है.

वाइल्ड विंड्स रिसॉर्ट में ठहरे हैं विधायक:
गुजरात बॉर्डर के करीब जांबुड़ी स्थित वाइल्ड विंड्स रिसॉर्ट में विधायकों को रोका गया है. कुछ विधायकों को रविवार रात या कल तक जयपुर लाने की अटकलें लगाई जा रही है. 17 जून तक इन विधायकों को यही रोकने की चर्चा है. गुजरात पूर्व पीसीसी चीफ सिद्धार्थ पटेल भी जांबुड़ी पहुंचे. सिद्धार्थ पटेल की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बातचीत हुई. पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी भी रिसॉर्ट पहुंचे.  

हाउसिंग बोर्ड को मिली बड़ी जिम्मेदारी, विधायकों के नए आवासों के प्रोजेक्ट की कमान

विधायकों के इस्तीफे देने के बाद पार्टी सकते में:
गौरतलब है कि एक के बाद एक कांग्रेस के विधायकों द्वारा विधायकी और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस गुजरात कांग्रेस पार्टी सकते में हैं. राज्यसभा के चुनाव नजदीक है और कांग्रेस ने राज्यसभा उम्मीदवारी के लिए अपने दो उम्मीदवार मैदान में उतरने का फैसला लिया है. लेकिन कांग्रेस से जिस तरह लगातार विधायक अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं, जिससे गुजरात कांग्रेस की मुसिबतें बढने लग गई है. 

देशभर में अनलॉक-1 में बाजारों में लौटने लगी रौनक, दुकानें खुलने के साथ बाजारों में लौटने लगे ग्राहक

और पढ़ें