इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर नहीं हुआ कोई कंटेस्टेंट, सलमान ने कही ये बात

मुंबई: टेलीविजन के मोस्ट Controversial शो Bigg Boss के सीजन 16वें में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर भारी पड़ रहें हैं. बता दें कि शो को शुरू हुए सिर्फ दो दिन ही हुआ था, कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी. बिग बॉस 16 से एलिमिनेट करने के लिए शो के कुछ सदस्यों को नॉमिनेट भी किया गया था.

कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम, साजिद खान, गौतम विज, शिव ठाकरे, MC Stan और गोरी नागोरी जैसे 6 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया था. हालांकि गौरी ने एक टास्क के दौरान खुद को सुरक्षित कर लिया और अब बचे पांच कंटेस्टेंट्स. शो के रूल के मुताबिक इस हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर जाना पड़ता, लेकिन सलमान ने वीकेंड के वार एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को गुड न्यूज़ दी.

दरअसल सलमान ने बताया कि इस हफ्ते किसी को घर से बाहर नहीं किया गया जाएगा. सलमान खान ने जब नॉमिनेशन को लेकर एमसी स्टैन से पूछा कि नॉमिनेशन्स में आए लोगों में से कौन घर से बाहर जाएगा. इसका जवाब देते हुए एमसी स्टैन ने अपना नाम लिया, लेकिन इसके बाद सलमान ने कुछ ऐसा बोला जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था. उन्होंने कहा, इस हफ्ते कोई नॉमिनेशन नहीं होगा, सभी रिलैक्स रहें.

यह सुनकर सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स ने राहत की सांस ली. बताते चलें कि वीकेंड के वार का शनिवार एपिसोड बेहद ही मजेदार रहा, इस एपिसोड में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता पहुंची, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से शो में चार चांद लगा दिए.