शालीन ने गुस्से में सुंबुल को कह दी बड़ी बात, फिर आई दोनों के रिश्ते में दरार

मुंबई: बिगबॉस हाउस में आए दिन ड्रामे का भरपूर डोज देखने को मिल रहा है. यहां कब, कौन किसका दोस्त और दुश्मन बन जा रहा पता ही नहीं चल रहा है. टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में अच्छे दोस्त बन चुकें कंटेस्टेंट्स भी एक-दूसरे के खिलाफ जा रहें हैं जो इसे और भी इंट्रेस्टिंग बना रहा है.

कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट के बीच वैसे तो कई बार अनबन हो चुकी हैं, लेकिन फिर दोनों वापस दोस्त बन जाते हैं. लेकिन अब एकबार फिर दोनों के रिश्ते में दरारें पड़ती नजर आ रहीं हैं. यहां तक की गुस्से में शालीन ने सुंबुल को कुछ ऐसा बोल दिया कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सुंबुल के पास जाकर शालीन बैठते हैं और कहते हैं कि आप मेरे साथ ऐसा क्यों बिहेव कर रहे हो? सुंबुल कहती हैं कि मैं कहां कुछ कह रही हूं तो शालीन कहते हैं कि यही तो दिक्कत है. फिर सुंबुल कहती हैं कि मैं आपकी बातें सुन रही थी और आपने एक बार भी नहीं कहा कि सुंबुल को सेव करना चाहिए. आपके बारे में इतना बकवास बोला गया था तो मैं भी तब आई थी न आपके पास.

जिसके जवाब में शालीन कहते हैं कि मुझे आपकी जरूरत नहीं है, तो सुंबुल कहती हैं कि जब नहीं है जरूरत तो क्यों कर रहे हो आप फिर बात, इसपर शालीन और थोड़ा परेशान होते हैं और कहते हैं कि अबे ऐडी, तुम्हें समझ नहीं आ रहा क्या, तुम मुझे इरीटेट कर रही हो. फिर सुंबुल कहती हैं कि मैं आपको इरीटेट कर रही हूं, टेंशन दे रही हूं और परेशान कर रही हूं तो फिर क्यों कर रहे हो बात, क्यों ले रहो हो फालतू की टेंशन, छोड़ो

सुंबुल के साथ इस बातचीत में शालीन ने ऐडी शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद लोग उनकी आलोचना करने लग गए हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब शालीन ट्रोल हो रहें हो या उनकी आलोचना की जा रही हो, इससे पहले भी वह अपने रूड बर्ताव के चलते ट्रोल हो चुकें हैं.