Archana Gautam को Bigg Boss ने दिया खास तोहफा, इमोशनल हुई कंटेस्टेंट

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रोज रोज नया हंगामा देखने को मिल रहा है. इस वक्त राशन के लिए टास्क चल रहा है जिसमें घर में अलग-अलग गेस्ट आ रहे हैं जिन्हें घरवालों को इग्नोर करना है. इनमें से कई गेस्ट सफल हुए हैं तो कुछ को निराशा भी मिली है. बिग बॉस की आवाज बनने वाले विक्रम को भी घर में देखा जा चुका है.

विक्रम घर में मौजूद कंटेस्टेंट के परिवार वालों की चिट्ठी लेकर पहुंचे थे और बार-बार उन्हें पढ़ रहे थे ताकि कोई ना कोई इमोशनल होकर उनसे इंटरेक्ट करे. ऐसा हुआ भी कि सब इमोशनल हुए लेकिन जब वह घर से बाहर चले गए उसके बाद सभी का इमोशनल साइड बाहर आया. कोई बाथरूम में रोता दिखाई दिया तो कोई घर के कोने में बैठ कर अपने परिवार को याद कर रहा था.

इसके बाद बिग बॉस ने आखरी टोकरी के लिए ऑप्शन दिया और बताया कि अर्चना (Archana) और प्रियंका (Priyanka) की चिट्ठी है दोनों में से किसी एक की चिट्ठी पढ़ी जा सकती है जिसे स्टेन (Stan) चुनेंगे. इसके बाद वह प्रियंका की चिट्ठी का चुनाव करते हैं जिस पर अर्चना भड़क जाती है और कहती हैं कि हर बार मुझे भी ऑप्शन में रखा जाता है और मेरे साथ ही यह सब होता है. ये देखकर बिग बॉस अर्चना को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि उनकी वजह से एक भी स्ट्राइक नहीं हुई है इसलिए उन्हें तोहफा देना चाहते हैं. फिर वो अर्चना के भाई की चिट्ठी पढ़कर सुनाते है जिसके बाद वो बहुत इमोशनल हो जाती हैं.