पटना Bihar: युवती के अपहरण के आरोप में भाजपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bihar: युवती के अपहरण के आरोप में भाजपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bihar: युवती के अपहरण के आरोप में भाजपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पटना: बिहार में 25 वर्षीय युवती के अपहरण के आरोप में रविवार को भाजपा विधायक विनय बिहारी के खिलाफ यहां मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवती की मां की शिकायत पर अगम कुआं थाने में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

थाने के एसएचओ बिपिन बिहारी ने कहा, 'युवती के अपहरण के आरोप में पश्चिमी चंपारण के लौरिया से विधायक के अलावा दो अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. युवती की मां ने कहा कि उनकी बेटी नौ फरवरी को परीक्षा के लिए कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद से लापता है.

मामले में जांच जारी है. वहीं, कई बार प्रयास के बावजूद आरोपी विधायक की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है:

पीड़िता की मां ने दावा किया, उस दिन जब वह दोपहर तीन बजे तक नहीं लौटी तो मैंने उसे फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला. करीब तीन बजकर 10 मिनट पर हमें उसके फोन से एक संदेश मिला, जिसमें एक नंबर पर संपर्क करने के लिए कहा गया. जब मैंने उस नंबर पर फोन किया तो भाजपा विधायक विनय बिहारी ने फोन उठाया. उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने लापता युवती के उनके भतीजे के साथ होने की बात कही थी. पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है. वहीं, कई बार प्रयास के बावजूद आरोपी विधायक की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें