Rajasthan: पिता ने एक बेटी के साथ खाया जहर तो दूसरी बेटी ने काटी कलाई... जानिए पूरा मामला

Rajasthan: पिता ने एक बेटी के साथ खाया जहर तो दूसरी बेटी ने काटी कलाई... जानिए पूरा मामला

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां कोटगेट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति और उसकी एक विवाहिता पुत्री ने जहरीला पदार्थ खाकर और हाथों की नसें काटकर आत्महत्या कर ली है. वहीं दूसरी विवाहिता पुत्री ने अपनी हाथ की नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है, जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

पड़ोसियों ने दी सूचना

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कोटगेट थाना क्षेत्र में शौकत अली (65) अपनी दो विवाहिता बेटियों बबली (32) और जोनिया (30) के साथ धोबी तलाई में रहता था. आज सुबह जब देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. उन्होंने बताया है कि मकान का दरवाजा तोड़ने पर पुलिस को अली और जोनिया का शव मिला था, जबकि बबली के हाथों की नसों से खून बह रहा था और वह बेहोश पड़ी हुई थी. 

मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ

कोटगेट थाने के प्रभारी मनोज माचरा ने बताया है कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि अली और जोनिया की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है क्योंकि उनके शरीर से ज्यादा खून नहीं बहा था. उन्होंने बताया है कि घायल बबली का उपचार पीबीएम अस्पताल में जारी है. आत्महत्या के कारणों का खुलसा नहीं हो पाया है. घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.   (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें