बदायूं Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी की मौत

Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी की मौत

Uttar Pradesh: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी की मौत

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

सहसवान कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि मुजरिया थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव का रहने वाला हरवीर शनिवार सुबह बाइक से अपनी पत्नी आरती, छोटे भाई आकाश, बेटे आयुष और बेटी प्रज्ञा के साथ कस्बा क्षेत्र में दवा लेने जा रहा था. शुक्ला के मुताबिक, सुबह लगभग साढ़े आठ बजे कछला रोड स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने हरवीर की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. शुक्ला के अनुसार, इस हादसे में आरती (28) और उसकी बेटी प्रज्ञा (पांच महीने) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हरवीर, आकाश और आयुष गंभीर रूप से घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. शुक्ला के मुताबिक, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मिनी ट्रक के चालक की तलाश शुरू कर दी है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें