पटना बिहार में बाइक सवार बदमाशों ने RJD नेता को गोलियों से भूना, नीतीश सरकार पर तेजस्वी ने साधा निशाना

बिहार में बाइक सवार बदमाशों ने RJD नेता को गोलियों से भूना, नीतीश सरकार पर तेजस्वी ने साधा निशाना

बिहार में बाइक सवार बदमाशों ने RJD नेता को गोलियों से भूना, नीतीश सरकार पर तेजस्वी ने साधा निशाना

पटना: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. आए दिन मारकाटकी खबरें आत रहती है. ऐसे में बिहार के कटिहार में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग में RJD नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस पर बिहार प्रशासन और कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है. RJD नेता और व्यवसायी निर्मल बूबना को शनिवार रात उनके घर के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया. इस सनसनीखेज वारदात के बाद बिहार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश कुमार सरकार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गई है. RJD नेता तेजस्वी यादव ने इस हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार सरकार  पर सीधा हमला बोला है.

अपराधि जानते है उनकों बचाने वाला पटना में बैठा है:
कटिहार में हुए इस घटनाक्रम को लेकर राजनीति भी गरमा गई है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूरे मामले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि आदरणीय नीतीश जी क्या आपकी संवेदना मर चुकी है? सत्ता संरक्षित और संपोषित हत्यारों ने तांडव मचा रखा है. आपके अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि इत्मीनान से नाचते हुए वो एक-एक आदमी पर 27 गोलियां दागते हैं. क्योंकि वो जानते है उन्हें बचाने वाला पटना में बैठा है.

आदरणीय नीतीश जी, क्या आपकी संवेदना मर चुकी है?सत्ता संरक्षित और संपोषित हत्यारों ने तांडव मचा रखा है।आपके अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि इत्मीनान से नाचते हुए वो एक-एक आदमी पर 27 गोलियाँ दागते है क्योंकि वो जानते है उन्हें बचाने वाला पटना में बैठा है।https://t.co/fqp9qx6azC

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 4, 2021


बाइक सवार बदमाशों ने आरजेडी नेता को गोलियों से भूना:
कटिहार में RJD नेता निर्मल बूबना के मर्डर की सनसनीखेज वारदात सलमारी थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास हुई. RJD नेता पर फायरिंग की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस और प्रशासन को दी गई. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

 

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार हमलावर हैं तेजस्वी:
सूबे में बढ़ती आपराधिक वारदातों और जहरीली शराब से मौत के मामलों को लेकर तेजस्वी यादव लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले उन्होंने रविवार को एक और ट्वीट में कहा था कि बिहार में घर से निकलना नहीं बाहर है क्योंकि... अपराधियों का कहर है. चहुंओर नृशंस नरसंहार है. लाशों का ढ़ेर अपार है. शू-शासन अपरम्पार है. पुलिस निर्दोष का फोड़ती कपार है. ज़हरीली शराब की बहती बयार है. अपराध के डबल इंजन का बहार है. हां भैया यही तो असली नीतीशे कुमार है.

बिहार में घर से निकलना नहीं बाहर है
क्योंकि...
अपराधियों का कहर है
चहुँओर नृशंस नरसंहार है
लाशों का ढ़ेर अपार है
शू-शासन अपरम्पार है
पुलिस निर्दोष का फोड़ती कपार है
ज़हरीली शराब की बहती बयार है
अपराध के ड़बल इंजन का बहार है
हाँ भैया, यही तो असली नीतीशे कुमार है। pic.twitter.com/M1N1mUBM8T

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 4, 2021

 

तेजस्वी के करीबी माने जाते थे निर्मल बूबना:
बताया जा रहा कि निर्मल बूबना आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के काफी करीबी भी माने जाते थे. निर्मल बूबना के राजनीतिक कद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले विधानसभा चुनाव में उनके कदवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा थी. ये बात अलग है कि गठबंधन के तहत वह सीट फिर कांग्रेस के कोटे में ही रहने के कारण वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ सके थे.

और पढ़ें