नई दिल्ली Birla Estates का मुंबई की आवासीय परियोजना से 11,000 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

Birla Estates का मुंबई की आवासीय परियोजना से 11,000 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

Birla Estates का मुंबई की आवासीय परियोजना से 11,000 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

नई दिल्ली: रियल्टी कंपनी बिड़ला एस्टेट्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के टी जितेंद्रन ने कहा है कि कंपनी को दक्षिण मुंबई स्थित नयी लग्जरी आवासीय परियोजना से लगभग 11,000 करोड़ रुपये का बिक्री राजस्व हासिल होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि इस परियोजना में 1,000 करोड़ रुपये की संपत्तियां पहले ही बेची जा चुकी हैं.

बिड़ला एस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड बीके बिड़ला समूह की सेंचुरी टेक्सटाइल्स एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (सीटीआईएल) की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है. रियल्टी कंपनी ने दिसंबर में दक्षिण मुंबई के वर्ली में लग्जरी आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए 5,500 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की थी.

परियोजना स्थल पर निर्माण कार्य शुरू हो गया है और पूरी परियोजना को पूर्ण करने में लगभग 7-8 साल लगेंगे:

परियोजना ‘बिड़ला नियारा’ 14 एकड़ में फैली हुई है, जिसमें लगभग 1,200 आवासीय इकाइयां शामिल हैं. जितेंद्रन ने पीटीआई-भाषा को बताया कि हमें इस लग्जरी आवासीय परियोजना के लिए ग्राहकों से बहुत च्छी प्रतिक्रिया मिली है. हम पहले ही 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की 150 से अधिक इकाइयां बेच चुके हैं. उन्होंने बताया कि परियोजना स्थल पर निर्माण कार्य शुरू हो गया है और पूरी परियोजना को पूर्ण करने में लगभग 7-8 साल लगेंगे. सोर्स-भाषा     

और पढ़ें