पांच राज्यों में हार के बाद भाजपा नेता के विवादित बोल...

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/12 06:41

नई दिल्ली। दूसरों को अनुशासन और सुशासन का पाठ पढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी शायद अपने कार्यकर्ताओं को ये पाठ पढ़ाना पढ़ाना भूल गई है। तभी भाजपा नेता खुलकर दबंगई पर उतर आए हैं। आलम ये है कि भाजपा नेता थानेदार को एक धर्म के लोगों का ध्यान रखने और खुद के थाने आने की नौबत पर नाराज होकर थानेदार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। भाजपा नेता की दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

दरअसल , 3 दिन पहले थाना सदर बाजार क्षेत्र के सोती गंज इलाके में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम की मौत हो गई थी और उसकी माँ गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहां मौजूद लोगों में घटना के बाद आक्रोश फैल गया था और उन्होंने रोडवेज बस में तोड़ते हुए जमकर बवाल काटा था। घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे और लोगों को शांत कराया था।

इस घटना पर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था उन्हीं की पैरोकारी करने और मुकदमा हटवाने के लिए भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा सदर थाने पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा नेता की थानेदार से जमकर बहस हुई। भाजपा नेता ने थानेदार से कहा कि वह हिंदुओं का ध्यान रखें। साथ ही भाजपा नेता खुद के थाने पहुंचने पर काफी नाराज दिखाई दिए और उन्होंने थानेदार को धमकाते हुए कहा कि थानेदार की वजह से उन्हें थाने आना पड़ा है और इसका खामियाजा थानेदार को भुगतना होगा।

वहीं जब भाजपा नेता और थानेदार के बीच बहस हो रही थी तो थानेदार भाजपा नेता को लोगों के खिलाफ मुकदमा वापस लेने का आश्वासन देते नजर आए। खास बात यह रही कि जब भाजपा नेता थानेदार पर बरस रहे थे तो थानेदार चुपचाप खड़े होकर सुनते रहे। गौरतलब है कि इन भाजपा नेता का नाम कमल दत्त शर्मा है और ये वही भाजपा नेता है जिनकी दबंगई की कई वीडियो पूर्व में भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

हर बार पुलिस प्रशासन इनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता है लेकिन नतीजा सिफर ही रह जाता है। इस मामले पर जब आला अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने मामले की जांच कराने की बात  कहीं।  ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या सत्ता के रसूख के आगे पुलिस बेबस हो गई है और ऐसे नेताओं पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है और ना ही सत्ताधारी पार्टी अपने ऐसे बेलगाम नेताओं पर लगाम  कसने में कोई कदम उठा रही है ।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

यूपी के भदोही में बीजेपी की \'विजय संकल्प\' सभा

योगी आदित्यनाथ से प्रियंका गाँधी के 4 सवाल
राहुल गांधी का राजस्थान दौरा, 2 चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित
कंगाली, गरीबी, दरिद्रता से मुक्ति दिलवाने वाले महा चमत्कारी उपाय
11 बजे की सुपर फ़ास्ट खबरें | INDIA 360
दीया का राजनीतिक भविष्य ?, राज्यपाल ने ये क्या कह दिया ? #ElectionExpress2019
दिल्ली में गिरफ्तार हुआ आईएसआई एजेंट | Breaking
KESARI WEEKEND BOX OFFICE COLLECTION | FIRST INDIA NEWS^