दो पक्षों में खूनी संघर्ष, उपचार के दौरान अस्पताल में भी जमकर चले लाठी डंडे

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, उपचार के दौरान अस्पताल में भी जमकर चले लाठी डंडे

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, उपचार के दौरान अस्पताल में भी जमकर चले लाठी डंडे

केशवरायपाटन(बूंदी): केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के बालिता गांव में बुधवार दोपहर को दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया. जानकारी मुताबिक गांव के ही केसरीलाल व तोलाराम मीणा के पहले से रंजिश चल रही थी. गत वर्ष एक पक्ष ने तोलाराम पर जानलेवा हमला कर दिया था. तब भी पुलिस में मामला दर्ज हुआ था. 

करौली: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, ग्रामीणों ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई 

अस्पताल परिसर में होते झगड़े को देख हर कोई भौचक्का रह गया:
बुधवार दोपहर को फिर दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों में जमकर लाठी डंडे चले. सूचना पर केशवरायपाटन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आधा दर्जन घायलों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आई. जहां उपचार के दौरान पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के लोग झगड पड़े. अस्पताल परिसर में होते झगड़े को देख हर कोई भौचक्का रह गया. बदमाश परवर्ती के युवक अस्पताल में एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते नजर आए. हालांकि पुलिस बीच बचाव करती रही. पर इतनी देर में पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो काफी चर्चा का विषय बना रहा. 

बसपा का कांग्रेस में विलय पर हाईकोर्ट का रोक लगाने से इनकार, विधानसभा अध्यक्ष से मांगा जवाब 

पुलिस झगड़े के मामले की जांच कर रही:  
पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग ने बताया कि पुलिस झगड़े के मामले की जांच कर रही है. फिलहाल दोनों पक्षों ने रिपोर्ट नही दी है. रिपोर्ट देने के बाद ही झगड़े के कारण का खुलासा हो पायेगा. वहीं अस्पताल परिसर में भी दोनों पक्ष आमने सामने हो गए थे. जिन्हें पुलिस ने तीतर बितर कर दिया. वहीं पूरे घटनाक्रम में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल हुए है. जिन्हें एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. गर्ग के मुताबिक लड़की से सम्बंधित कोई मामला बताया जा रहा है. फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

और पढ़ें