Live News »

गाजियाबाद में भाजपा नेता पर लगे संगीन इल्जाम

गाजियाबाद में भाजपा नेता पर लगे संगीन इल्जाम

गाजियाबाद। गाजियाबाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी समेत 12 लोगों पर मारपीट और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि गढ़ की जिला पंचायत सदस्य के पति पर इन लोगों ने अगवा कर हमला किया और मारपीट की। जिसके बाद पीड़ित ने सीधे एसएसपी  से शिकायत की और मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों में हापुड़ के जिला पंचायत अध्यक्ष का पति भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। एफआईआर में कुल 12 लोगों के नाम हैं। जिनमें प्रशांत चौधरी के गनर भी शामिल है।

यह है मामला 

गाजियाबाद के मसूरी थाने में भाजपा नेता प्रशांत चौधरी समेत कुल 12 लोगों पर अपहरण कर मारपीट का आरोप लगाया गया है। आरोप लगाने वाला गढ़ की जिला पंचायत सदस्य का पति है। पीड़ित सचिन के मुताबिक उसको मसूरी इलाके की उसकी दुकान से उठाकर प्रशांत चौधरी और उनके साथियों ने मारपीट की और धमकाया। यह सब राजनीतिक रंजिश के चलते किए जाने का आरोप है। आरोप यह भी है कि भाजपा नेता प्रशांत चौधरी के साथ हापुड़ की जिला पंचायत अध्यक्ष का पति का राजेन्द्र भी शामिल था।  इसके अलावा प्रशांत चौधरी के सुरक्षा में लगे गनर भी मारपीट में शामिल थे। 

पीड़ित ने सीधे एसएसपी को शिकायत दी। जिसके बाद मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एफआईआर में साफ तौर पर प्रशांत चौधरी और राजेंद्र के अलावा कुल 12 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित काफी डरा हुआ है और पीड़ित का यह भी आरोप है कि उस को जातिसूचक शब्द भी कहे गए।  कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जिला पंचायत की सीट आरक्षित होगी। प्रशांत चौधरी के अलावा राजेंद्र सिंह और उनके साथी नहीं चाहते कि इस बार जिला पंचायत सीट पर सचिन की पत्नी दावेदार बने। आरोप यह भी है कि प्रशांत चौधरी नहीं चाहते कि पीड़ित एक विशेष शख्स के साथ मिलकर चुनाव लड़े। इसीलिए यह हमला करवाने का शक है। लेकिन पूरा मामला जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।
 
हालांकि प्रशांत चौधरी का कहना है कि आरोप निराधार हैं और पहले से ही सचिन पर उन्होंने एक मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है। प्रशांत चौधरी की बात करें ,तो उन्हें उत्तर प्रदेश के सीएम के अलावा बड़े-बड़े बीजेपी नेताओं के साथ देखा गया है। पार्टी में इस समय उनका अच्छा वजूद बताया जाता है। पूर्व में बीएसपी  से एमएलसी रहे प्रशांत चौधरी ने भाजपा ज्वाइन की थी। जिसके बाद भाजपा का झंडा वह बुलंद करते हैं। लेकिन जिस तरह से उन पर इतना संगीन आरोप लगाया है, वह कई सवाल खड़े कर रहा है।

और पढ़ें

Most Related Stories

चोरों ने उड़ाई कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार, घर के बाहर खड़ी थी

चोरों ने उड़ाई कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार, घर के बाहर खड़ी थी

गाजियाबाद: कवि कुमार विश्वास की कार उनके घर के बाहर से चोर चुरा ले गए. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोर लेकर फरार हो गए. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

राजस्थान सरकार ने किए 12 RAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखे पूरी लिस्ट 

कविता के मंचों पर लगातार सक्रिय: 
कुमार विश्वास लगातार देश-विदेश में कविता के मंचों पर सक्रिय रहते हैं. इसके साथ ही सामाजिक मुद्दों पर भी कुमार विश्वास लगातार सरकारों को घेरते रहते हैं. कभी आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे कुमार विश्वास अब बागी सुर रखते हैं. AAP के शुरुआती दिनों में कुमार विश्वास पार्टी के सबसे ज्यादा सक्रिय नेताओं में से एक रहे हैं.

नहीं थम रहा कोरोना वायरस का कहर, चीन में मृतकों की संख्या हुई 1523, 66 हजार से ज्यादा संक्रमित

Open Covid-19