Live News »

बोलेरो-पिकअप गाड़ी की आमने सामने से भिड़ंत, दर्जनभर से ज्यादा घायल

बोलेरो-पिकअप गाड़ी की आमने सामने से भिड़ंत, दर्जनभर से ज्यादा घायल

लक्ष्मणगढ़(सीकर): जिले के लक्ष्मणगढ़-सालासर मार्ग पर बोलेरो व पिकअप गाड़ी की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब एक दर्जन से ज्यादा व्यक्ति घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

एक दर्जन से ज्यादा घायलों को अस्पताल पहुंचाया: 
पुलिस ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ से सालासर की तरफ मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी जा रही थी इसी दौरान हुमा बस स्टैंड के पास सामने से आ रही बोलेरो के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गई. जिससे एक दर्जन से ज्यादा घायलों को लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां डाक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल चार जनों को सीकर रैफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि बोलेरो व पिकअप गाड़ी को जप्त कर मामले की जांच की जा रही है.  

और पढ़ें

Most Related Stories

सोने और चांदी के जेवर चमकाने के नाम पर धोखाधड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार

सोने और चांदी के जेवर चमकाने के नाम पर धोखाधड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार

लक्ष्मणगढ़(सीकर): प्रदेश के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोने और चांदी के जेवर को चमकाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर में सीज किया गया कोरोना वायरस पीड़ित इटालियन दंपत्ति का कमरा, चिकित्सा विभाग में मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि वार्ड संख्या 30 निवासी पन्नालाल ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि 2 युवक मेरे घर में आकर महिलाओं के जेवरात को चमकाने के नाम पर सोने की चेन और पाजेब लेकर केमिकल में डाल दी.

सोने की चैन और पाजेब का किया वजन कम: 
इसके बाद सोने की चैन और पाजेब का वजन कम कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिहार निवासी धर्मेंद्र और आशीष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से सोने और चांदी के जेवरात को चमकाने के काम में ली जाने वाली केमिकल को भी चेक किया गया. 

इटली से भारत आए 15 नागरिक कोरोना वायरस पॉजिटीव पाए गए, ईरान ने रिहा किए 54 हजार कैदी

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो बना दूसरी बहन के अपहरण का प्रयास

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो बना दूसरी बहन के अपहरण का प्रयास

लक्ष्मणगढ़(सीकर): जिले के नेछवा थाना इलाके में मीरण गांव की नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व दूसरी बहन का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक वीरेंद्र कुमार जाखड़ ने बताया कि मीरण गांव में दो युवकों ने एक युवती का अपहरण करके दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद बदमाश युवकों ने दूसरी बहन का अपहरण का प्रयास किया लेकिन गांव वालों ने एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज: 
पुलिस ने युवक के पास से एक कैम्पर गाड़ी व मोबाइल भी जप्त किया है. नेछवा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक वीरेंद्र कुमार जाखड़ कर रहे हैं. 
 

Open Covid-19