Mumbai प्रेगनेंसी के अंतिम दिनों में सोनम के सूजे पैर, कहा- प्रेगनेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती

प्रेगनेंसी के अंतिम दिनों में सोनम के सूजे पैर, कहा- प्रेगनेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती

प्रेगनेंसी के अंतिम दिनों में सोनम के सूजे पैर, कहा- प्रेगनेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) कभी भी गुड न्यूज़ दे सकती हैं. वह इस समय अपनी प्रेगनेंसी फेज के आखिरी दिनों में हैं और ऐसे में उन्हें थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद दी है.

सोनम कपूर पहली बार माँ बनने जा रही है और ऐसे में कपूर और आहूजा परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. दोनों परिवार बेसब्री से होने वाले बेबी का इंतजार कर रहें हैं, और उसकी खुशी में ढेर सारी तैयारियां भी की जा रहीं हैं. हालांकि इन सबके बीच सोनम ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसे देख उनके फैंस चिंतिंत हो गए. 

दरअसल सोनम ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके सूजे हुए पैर दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- प्रेगनेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती. फोटो में एक्ट्रेस के पैर काफी सूजे हुए दिख रहें हैं और वह अपने पैर को बिस्तर पर एक तकिए पर टिकाकर रखी हुई हैं.

बता दें कि आजकल सोनम की आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सामने आती रहती हैं. उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट भी कराए हैं, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ साझा की थी. फैंस ने सोनम की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया था. सोनम इस वक्त मुंबई में ही हैं, कुछ दिनों पहले ही वे लंदन से मुंबई आयीं थीं. वे अपने बेबी को यहां मुंबई में ही जन्म देना चाहती हैं. कपूर और आहूजा परिवार बेसब्री से बेबी का इंतजार कर ही रहा है, वहीं फैंस भी इस गुड न्यूज़ के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

और पढ़ें