हीरा बा के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने व्यक्त किया दुख, PM Modi को दी सांत्वना

मुंबई : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है और देशभर में उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला लगातार जारी है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए लिखा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी मां हीराबा जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ और व्याकुल भी. आपका उनके प्रति प्रेम और सम्मान जगजाहिर है. आपके जीवन में उनकी जगह कोई नहीं ले पाएगा लेकिन आप देश के सपूत हो और भारत की हर मां का आशीर्वाद आपके साथ है मेरी मां का भी.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्वीट करते हुए लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी मां का चले जाना दुनिया का सबसे बड़ा दुख होता है. उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे.

Sonu Sood ने ट्वीट करते हुए लिखा आदरणीय मोदी जी मां कही नहीं जाती बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर बैठ जाती है और प्रार्थना करती है कि उनका सपूत दूसरों के लिए अच्छे काम कर सके. माता जी सदैव आपके साथ थी और हमेशा रहेंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पीएम मोदी अपनी मां के हाथों से खाना खाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा इस दुख के समय में ईश्वर पीएम मोदी जी को धैर्य और शांति दे. इसके अलावा अन्य लोगों ने भी शोक व्यक्त किया है.