ऋषि कपूर के निधन से सदमे में बॉलीवुड, देश के नेता समेत कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में बॉलीवुड, देश के नेता समेत कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड ही नहीं,बल्कि पूरे देश में शोक की लहर है. यह बॉलीवुड के लिए लगातार दूसरे दिन एक और बड़ा झटका लगा है. जहां पर बुधवार को इरफान खान के अ​लविदा होने का गम अभी कम ही नहीं हुआ था कि गुरुवार को एक और प्रसिद्ध अभिनेता के निधन से हर कोई दुखी है.ऋषि कपूर ने गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली.

फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति:
बॉलीवुड के कई अभिनेता, देश के नेता सहित कई बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं.देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की. इसे फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया. 

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में कहा, 'वह चले गए.... ! ऋषि कपूर.. चले गए. अभी निधन हुआ. मैं नष्ट हो गया हूं.

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, 67 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया:
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर लिखा कि फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से काफी दुखी हूं. उनके जाने से देश ने एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया.

यह सप्ताह भारतीय सिनेमा के लिए दुख देने वाला:
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए  लिखा कि यह सप्ताह भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए. एक शानदार अभिनेता, जो हर जेनरेशन के लिए प्रेरणादायी थी.

ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा:
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा लगता है कि हम एक बुरे सपने के बीच में हैं, ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा है. ये दिल तोड़ने वाला है. वो महान थे, एक शानदार दोस्त थे.

वो शानदार अभिनेता और इंसान थे:
बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ऋषि कपूर के निधन पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. सनी देओल ने लिखा कि ऋषि जी के जाने के गहरा सदमा लगा है, वो शानदार अभिनेता और इंसान थे.

अलविदा...! कुछ ऐसा रहा ऋषि कपूर कपूर का फिल्मी सफर, जानिए उनके जीवन से जुडी कुछ बातें

और पढ़ें