मुंबई राजस्थान की घटना पर फूटा Bollywood का गुस्सा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

राजस्थान की घटना पर फूटा Bollywood का गुस्सा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

राजस्थान की घटना पर फूटा Bollywood का गुस्सा, ट्वीट कर जताई नाराजगी

मुंबई : राजस्थान के उदयपुर में टेलर को दिनदहाड़े गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर सामने घटना की वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा जमकर निकल रहा है. राजस्थान में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. इस घटना पर न सिर्फ आम जनता बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebs) भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

 

घटना पर नाराजगी जताते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  ने कहा घोर निंदनीय, आरोपियों के साथ सख्ती से निपटा जाना चाहिए. एक जघन्य और अन्यायपूर्ण अपराध है. अक्सर कहा जाता है कि अगर आप भगवान के नाम पर मारते हैं तो शुरुआत खुद से करें. बीमार राक्षस. 

सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस बारे में कहा कि घटना का वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है. प्लीज ऐसा मत कीजिए पीड़ित परिवार के बारे में सोचिए उन्हें इससे उबरने में कितना वक्त लगेगा. इस हत्या पर कोई सफाई नहीं दी जा सकती,  हत्यारों को जल्द से जल्द सजा हो.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर (Amupam Kher)  ने 3 शब्दों में अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने लिखा भयभीत, उदास, नाराज. 

सिंगर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani)  ने ट्वीट करते हुए लिखा ये पागलपन है जिसे स्वीकार नहीं किया जाएगा. ऐसे दोस्तों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई करके इन्हे सजा देनी चाहिए. याद रखें हर तरह की सांप्रदायिक घृणा और हिंसा कतई बर्दाश्त नहीं होगी. दुख इस बात का है कि धर्म के नाम पर हो रही राजनीति से हर रोज देश जूझ रहा है. 

बता दे कि मामले में राजस्थान के सीएम गहलोत (CM Gehlot) ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं गृह मंत्रालय की ओर से जांच एजेंसी एनआईए के अधिकारियों को भेजा गया है ताकि मामले की जांच बारीकी से की जा सके.

और पढ़ें