पटना Patna University में छापेमारी के दौरान मिला बम बनाने का सामान, जानिए क्या है पूरा मामला

Patna University में छापेमारी के दौरान मिला बम बनाने का सामान, जानिए क्या है पूरा मामला

Patna University में छापेमारी के दौरान मिला बम बनाने का सामान, जानिए क्या है पूरा मामला

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस टीम द्वारा पटना विश्वविद्यालय के सभी हॉस्टल,पटेल छात्रावास और सैदपुर छात्रावास में एक साथ छापेमारी की गई. इस दौरान पटेल हॉस्टल में पुलिस द्वारा बड़ी सफलता प्राप्त हुई. 

छापेमारी में बम बनाने का सामान मिला था. इस मामले में पुलिस नें हॉस्टल के छात्रों को हिरासत में लिया. हालांकि छात्रों को पुछताछ के बाद छोड़ दिया गया. बता दें कि पटना पुलिस ने रविवार को कई इलाकों में छापेमारी का अभियान चलाया था. पटेल छात्रावास में छापामारी के दौरान पुलिस को हॉस्टल के टीवी रूम के हॉल में किनारे में छिपाकर रखा गया कुछ सामान बरामद हुआ. 

पुछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया:
मामले में थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि शनिवार रात में ही छापेमारी हुई थी. इस दौरान छात्रावास में बारूद, रस्सी और अन्य सामान बरामद हुए. इसके बाद कुछ युवक को हिरासत में लिया गया. फिर पुछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

सुतली बम बनाया जा रहा था: 
पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तब पता चला कि क्लासिक स्टील लिखे सात डिब्बे, ग्रेट व्हाइट लिखे दो प्लास्टिक टेप मिले. इसके अंदर 550 ग्राम बारूद भरा था. 200 ग्राम सुतली भी बरामद हुई. पुलिस ने माना कि यहां स्टील के डिब्बों में सुतली बम बनाया जा रहा था. 

और पढ़ें