विक्की कौशल की हॉरर थ्रिलर मूवी का जलवा, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़  

विक्की कौशल की हॉरर थ्रिलर मूवी का जलवा, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़  

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की पहली हॉरर मूवी भूत द हॉन्टेड शिप चर्चा में छाई हुई. यह मूवी शुक्रवार को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस मूवी को दर्शकों से मिक्स रिएक्शन और रिव्यू मिले है. अगर बात करे दर्शकों की तो, कुछ दर्शकों को यह मूवी बेहद पसंद आई, तो कुछ को बिल्कुल पसंद नहीं आईं है. तो चलिए अब आपको बताते है विक्की कौशल की फिल्म भूत का पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में.क्रिटिक्स से खराब रिव्यू पाने के बाद भी इस मूवी ने अच्छी कमाई कर ली है.

कॉमेडी मूवी में नजर आएंगे कृति सेनन और राजकुमार राव  

ओपनिंग डे पर 5.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:
मूवी भूत द हॉन्टेड शिप ने अपने ओपनिंग डे पर 5.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. यह मूवी डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह ने बनाई है. भूत द हॉन्टेड शिप, एक हॉरर थ्रिलर मूवी है. यह कहानी है एक समुद्री जहाज के बारे है, जो अचानक मुंबई के किनारे आकर खड़ा हो जाता है.

विक्की कौशल की पहली हॉरर मूवी:
विक्की कौशल के किरदार पृथ्वी को इस जहाज की जांच करने भेजा जाता है, जिसके बाद पता चलता है कि यह जहाज भूतिया है.इस मूवी का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. भूत में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा ने अभिनय किया है. यह विक्की कौशल की पहली हॉरर मूवी है, जिसके लिए उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं.

देखिए, फिल्म 83 का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण 

और पढ़ें