Mumbai ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottAliaBhatt, ट्रोल्स के निशाने पर आयी एक्ट्रेस

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottAliaBhatt, ट्रोल्स के निशाने पर आयी एक्ट्रेस

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottAliaBhatt, ट्रोल्स के निशाने पर आयी एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जहां अपनी फिल्म "डार्लिंग्स"(Darlings) का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहीं हैं, वहीं ट्विटर पर आलिया भट्ट को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है. सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार के बाद अब आलिया लोगों के निशाने पर आ गईं हैं और यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं.

अबतक जहां ट्विटर पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा था, वहीं आज बायकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड करने लगा है. अब आप सोच रहें होगें कि आलिया ने ऐसा क्या कर दिया, जो यूजर्स उन्हें बायकॉट करने की मुहिम चलाने लगे.

दरअसल आलिया की फिल्म "डार्लिंग्स" 5 अगस्त यानी कि कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही सामने आया था. ट्रेलर में आलिया अपने पति को मारते और सताते हुए नजर आ रहीं हैं और लोगों का कहना है कि अभिनेत्री अपनी इस फिल्म के जरिए पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दे रहीं हैं.

इसी वजह से लोग आलिया और उनकी इस फिल्म पर अपनी नाराजगी जताते हुए #BoycottAliaBhatt का ट्रेंड करा रहें हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आलिया इस फिल्म के जरिए आदमियों के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस को प्रमोट कर रहीं हैं. ट्विटर पर बायकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहा है और वहीं उनकी यह फिल्म कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

"डार्लिंग्स" की बात करें तो आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू मुख्य किरदारों में हैं. 5 अगस्त 2022 को डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बतौर प्रोड्यूसर आलिया की यह पहली फिल्म है.

और पढ़ें