मुंबई ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottRaksha Bandhan, Akshay Kumar ने दिया करारा जवाब

ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottRaksha Bandhan, Akshay Kumar ने दिया करारा जवाब

ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottRaksha Bandhan, Akshay Kumar ने दिया करारा जवाब

मुंबई :  एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  अपनी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अक्षय और उनके फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. लेकिन इसी बीच फिल्म को बायकॉट करने की मांग होने लगी है. ट्विटर पर तेजी से #BaycottRakshaBandhan ट्रेंड कर रहा है. इसके बाद अब अक्षय में अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बाइक को ट्रेंड के बारे में बात करते हुए अक्षय (Akshay) ने कहा कि मैं गुजारिश करता हूं कि इस तरह के ट्रेंड बिल्कुल ना चलाएं. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री देश की अर्थव्यवस्था में बहुत योगदान देती है. कुछ लोग हैं जो इस तरह की शरारत कर रहे हैं. यह आजाद देश है और लोग यहां वह कर सकते हैं जो वह करना चाहते हैं.

आगे अक्षय (Akshay) ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री या फिर कोई अन्य इंडस्ट्री सभी देश की अर्थव्यवस्था में योगदान करते हैं. इस तरह की चीजों से कोई मतलब नहीं है क्योंकि हम सब अपने देश को महान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने सभी से इसमें शामिल ना होने की रिक्वेस्ट की है और कहां है कि यही हमारे देश के लिए बेहतर है.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को डायरेक्टर आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय काम की चार बहनों के साथ खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिलने वाला है. भूमि पेडनेकर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. इसी दिन आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को भी बायकॉट करने की मांग की जा रही है

और पढ़ें