Mumbai 11वें दिन ब्रह्मास्त्र की कमाई में आयी भारी गिरावट

11वें दिन ब्रह्मास्त्र की कमाई में आयी भारी गिरावट

11वें दिन ब्रह्मास्त्र की कमाई में आयी भारी गिरावट

मुंबई: डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की हालिया रिलीज हुई फिल्म "ब्रह्मास्त्र" तो बड़े पर्दे पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. 

फिल्म को रिलीज़ हुए दो हफ्ते हो चुकें हैं, और अभी भी दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें कि फिल्म ने अबतक कई रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. मालूम हो कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

लेकिन दूसरे सोमवार यानी 11वें दिन ब्रह्मास्त्र ने सिर्फ 4.80 करोड़ का ही बिजनेस कर सकी. इसी के साथ फिल्म का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 220.05 करोड़ हो गया है. कमाई में आयी भारी गिरावट को देखकर लग रहा है कि फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज अब धीरे-धीरे कम हो रहा है.

फिलहाल फिल्म अब 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने के रास्ते पर निकल चुकी है और उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बताते चलें कि ब्रह्मास्त्र ने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 और विवेक अग्निहोत्री की "द कश्मीर फाइल्स" को भी पीछे छोड़ दिया है.

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दमदार कलाकारों से सजी इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी कैमियो करते दिख रहें हैं. फैंस शाहरुख़ के किरदार को खूब पसंद कर रहें हैं. वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. फिल्म को जितना पसंद किया जा रहा है, उतना ही इसपर मीम्स भी वायरल हो रहें हैं. खासतौर पर आलिया को उनके डायलॉग के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

और पढ़ें