मुंबई इस शख्स के बोलने पर बार-बार रीशूट हो रहे थे Brahmastra के सीन, हुआ खुलासा

इस शख्स के बोलने पर बार-बार रीशूट हो रहे थे Brahmastra के सीन, हुआ खुलासा

इस शख्स के बोलने पर बार-बार रीशूट हो रहे थे Brahmastra के सीन, हुआ खुलासा

मुंबई : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया है. जिससे फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. 15 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इससे पहले फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

बताया जा रहा है कि एक फेमस फिल्म डायरेक्टर के पिता की वजह से इस फिल्म की शूटिंग में काफी देर हुई है. उनके कहने पर भी फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने कई बार बहुत से सीन रीशूट किए.


यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया (Ranbir And Alia) एक साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसे यह पता चल गया है कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) बार-बार फिल्म के सीन रीशूट क्यों कर रहे थे. बता देंगे एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद के कहने पर ही फिल्म के कई हिस्सों को बार-बार शूट किया जा रहा था. 

आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) की फिल्म में बॉलीवुड के और भी सितारे नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) , नागार्जुन (Nagarjun) के साथ टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mauni Roy) भी अहम किरदार में दिखाई देंगी.

और पढ़ें