मुंह बोले भाई ने गला दबाकर की बहन की हत्या, खुद ने भी कांच से गला काटकर की आत्महत्या

मुंह बोले भाई ने गला दबाकर की बहन की हत्या, खुद ने भी कांच से गला काटकर की आत्महत्या

जोधपुर: शहर के अशोक कॉलोनी में आज उस समय सनसनी फैल गई जब एक मुंह बोले भाई ने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद खुद ने भी कांच से गला काटकर आत्महत्या कर ली. जोधपुर कि अशोक कॉलोनी इलाके का जहां 16 साल बाद एक मुंह बोला भाई घर लौटा था और उसने सुबह अपनी बहन के साथ कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. परिवार वालों ने दरवाजा बजाकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. लेकिन कुछ ही देर बाद दरवाजे के नीचे से खून बहता बाहर आने लगा. खून देखकर परिवार में हाहाकार मच गया.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में पांच मौतें, 144 नए पॉजिटिव केस, जयपुर के एक ही मकान में रहने वाले 26 लोग कोरोना संक्रमित 

पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो अंदर दोनों ही शव पड़े मिले:
हाहाकार सुनने के बाद आसपास के पड़ोसी जुटे और दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. आखिरकार मामले की सूचना मंडोर थाना पुलिस को दी गई जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने दरवाजा खुलवाया अंदर दोनों ही शव पड़े मिले. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उसके बाद एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया और साक्ष्य जुटाए जाने लगे. 

COVID-19: देश में कोरोना का बड़ा विस्फोट! पिछले 24 घंटों में आए 9987 नए मामले 

मामले की जांच करने में जुटी पुलिस:
डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि लड़की और उसके मुंह बोले भाई ने किसी विवाद के चलते संभवतया हत्या कर युवक ने खुद का गला काट लिया. मृतक युवती का नाम दीपा था और उसके मुंह बोले का भाई का नाम गोविंद था जो बनारस के रहने वाले हैं. गोविंद लॉकडाउन के चलते यहां आकर रहने लगा था. पुलिस पारिवारिक रंजिश या अवैध संबंध जैसे तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. 

और पढ़ें