close ads


ऐसा क्या हुआ जो सड़क किनारे खड़ी बुलेट में लग गई अचानक आग, 20 मिनिट तक धू-धू कर जलती रही बुलेट

ऐसा क्या हुआ जो सड़क किनारे खड़ी बुलेट में लग गई अचानक आग, 20 मिनिट तक धू-धू कर जलती रही बुलेट

रियांबड़ी: उपखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैंड पर लगे सब्जी ठेलों के सामने शनिवार दोपहर में सड़क किनारे खड़ी हुई बुलेट में अचानक आग लग गई. आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. थोड़ी ही देर में आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि उससे 8 फीट ऊंची लपटें उठने लगीं. आग की लपटें देख और टंकी फटने के डर से लोग उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे. 

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कुल 6 हजार 657 कोरोना संक्रमित, अब तक 156 मरीजों की मौत, 163 नए मामले आये सामने

अचानक से बुलेट में से निकलने लगा धुआं :
सूचना पर आसपास के घरों की और दुकानों की छतों पर से लोगों ने पानी डाल कर जब तक आग पर काबू पाया, बुलेट जलकर खाक हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार बस स्टेशन पर सब्जी खरीदने आये एक युवक की बुलेट बस स्टैंड पर लगे सब्जी ठेलों के सामने खड़ी हुई थी. अचानक से बुलेट में से धुआं निकलने लगा. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता उसमें आग लग गई.

करीब 20 मिनिट तक जलती रही बुलेट:
थोड़ी ही देर में आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं. इस दौरान बुलेट के आसपास कई और वाहन भी खड़े हुए थे, लेकिन आग देखकर किसी की हिम्मत उसके पास जाने की नहीं हो रही थी. शुरुआत में कुछ लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया गया, पर कोई फायदा नहीं हुआ. आग की लपटे बढ़ने लगी. टंकी फटने के डर से सड़क के दोनों और लोग दूर से ही सारा नजारा देखते रहे. करीब 20 मिनिट तक बुलेट से आग की लपटे निकलती रहीं. आखिरकार कुछ लोगों ने हिम्मत कर छतों पर से बुलेट पर पानी डाला.

भरतपुर सेवर सेंट्रल जेल पर फिर लगा सवालिया निशान, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बैरक से मिले 2 मोबाइल, एक ब्लूटूथ और 2 सिम

और पढ़ें