Bundi Bundi: संविदा कर्मियों को हटाए जाने पर जिला कलेक्टर से लगाई गुहार, एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Bundi: संविदा कर्मियों को हटाए जाने पर जिला कलेक्टर से लगाई गुहार, एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Bundi: संविदा कर्मियों को हटाए जाने पर जिला कलेक्टर से लगाई गुहार, एडीएम को सौंपा ज्ञापन

बूंदी: जिला अस्पताल में संविदा कर्मचारियों को एकाएक हटा देने के मामले में संविदा कर्मियों ने आज जिला कलेक्टर से गुहार लगाई है. जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए संविदा कर्मियों की यथा स्थिति में सेवाएं जारी रखने की मांग की है. बूंदी जिला अस्पताल में सभी 21 संविदा कर्मचारी हेल्पर, गार्ड, स्वीपर को अल्प वेतन में पिछले लगभग 8 से 10 वर्षों से पूरी मेहनत और ईमानदारी से सेवाएं दे रहे थे. 

सभी हटाए गए कर्मचारी मेहनत और ईमानदारी से अपनी सेवाएं दे रहे थे और अपने परिवार का पालन भी कर रहे थे. लंबे समय से सेवाएं देने से इन सभी 21 संविदा कर्मी जो पीएमओ द्वारा जिला अस्पताल से हटाए गए हैं उन्हें रोजगार भी मिल रहा था. लेकिन अब जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी राकेश तनेजा द्वारा इन्हें वेतन की व्यवस्था नहीं होने का हवाला देते हुए सेवा से मुक्त कर दिया है.

कार्मिकों के भविष्य और परिवार के साथ खिलवाड़ किया गया:

कार्मिकों के भविष्य और परिवार के साथ खिलवाड़ किया गया है. लंबे समय में अस्पताल प्रशासन को देने के बाद अब यह कर्मचारी कहां जाएंगे. उनकी मांग है कि इनकी सेवाएं यथावत रखी जाए. इसी मांग को लेकर आज जिला कलेक्टर के नाम एडीएम को कर्मचारियों ने एकत्रित होकर ज्ञापन सौंपा है.
 

और पढ़ें