Mumbai एकसाथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं ये अभिनेता, जल्द ही फैंस को मिल सकती है ट्रीट

एकसाथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं ये अभिनेता, जल्द ही फैंस को मिल सकती है ट्रीट

एकसाथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं ये अभिनेता, जल्द ही फैंस को मिल सकती है ट्रीट

मुंबई: इनसाइड एज सीजन 3 फेम अक्षय ओबेरॉय(Akshay Oberoi)  इस समय बहुत ही व्यस्त चल रहें हैं, और इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया है. हम बता दे कि अक्षय इस समय अपने आने वाले तीन प्रोजेक्ट्स(Projects) पर एकसाथ काम कर रहें हैं, जिसकी वजह से उन्हें कभी वहां तो कभी यहां जाना पड़ रहा है.

अक्षय जिस तरह से बिजी चल रहें हैं, उससे जाहिर होता है कि जल्द ही उनके फैंस को उनकी ओर से शानदार ट्रीट मिलेगी, क्योंकि अक्षय के पास इस वक्त एक से एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है और वे भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह(Sara Ali Khan, Vikrant Massey,  Chitrangada Singh) के साथ फिल्म "गैसलाइट"(Gaslight) में दिखाई देगें, इसके साथ ही वे रवि किशन और त्रिधा चौधरी(Ravi Kishan, Tridha Choudhary) के साथ क्राइम थ्रिलर फिल्म वर्चस्व(Varchasva) में भी नजर आने वाले है, जिसे मनीष सिंह डायरेक्ट कर रहें हैं. अक्षय अपनी इन्हीं फिल्मों को मुंबई और रांची के बीच में शूट कर रहे हैं.

शूटिंग में इतना बिजी होने के बारे में बात करते हुए अक्षय कहते हैं, "मुझे जो पसंद है वह करने का मौका मुझे मिल रहा है. मैं इस तरह की बेहतरीन कहानी वाले प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर खुश हूं. मेरा शेड्यूल काफी हेक्टिक है और मैं अपने कमिटमेंट को पूरा करने के लिए अलग अलग शहरों में घूम रहा हूं. यह इतना आसान नहीं है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है, बल्कि मैं आभारी हूं कि मुझे ये प्रोजेक्ट्स मिले हैं."

गैसलाइट और वर्चस्व के अलावा, अक्षय महेश भट्ट द्वारा लिखी गई और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित हॉरर फिल्म "कोल्ड" में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी की जा चुकीं हैं.

और पढ़ें