सीआईएसएफ उपनिरीक्षक, पत्नी कमरे में मृत मिले

सीआईएसएफ उपनिरीक्षक, पत्नी कमरे में मृत मिले

सीआईएसएफ उपनिरीक्षक, पत्नी कमरे में मृत मिले

नोएडा: थाना जारचा क्षेत्र स्थित एनटीसी प्लांट की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के उपनिरीक्षक एवं उनकी पत्नी के शव सोमवार दोपहर में उनके कमरे में मिले. यह जानकारी पुलिस ने दी.घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है..

पुलिस के अनुसार उपनिरीक्षक ने पहले अपनी पत्नी का मुंह तकिया से दबाकर उसकी हत्या की और बाद में खुद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि एनटीपीसी परिसर में रहने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक सुजीत कुमार (27) और उनकी पत्नी वर्षा (21) के शव उनके कमरे में पड़े हैं.
 
दोनों ने किया था प्रेम विवाह: 

उन्होंने बताया कि मौके पर विधि विज्ञान तथा डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। डीसीपी ने बताया कि मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें सुजीत ने लिखा है कि उसने पहले अपनी पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की और बाद में वह आत्महत्या कर रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों का प्रेम विवाह हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. सोर्स भाषा

और पढ़ें