close ads


प्रदेश में कम होता कोरोना संक्रमण सुखद, लेकिन सावधानी और सतर्कता बरतना अभी भी जरूरीः CM अशोक गहलोत

प्रदेश में कम होता कोरोना संक्रमण सुखद, लेकिन सावधानी और सतर्कता बरतना अभी भी जरूरीः CM अशोक गहलोत

जयपुरः मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को राजस्थान में कोरोना मामलों में कमी आने को लेकर खुशी जाहिर की और लोगों से अभी भी कोरोना प्रोटोकॉल्स की पालना करने रहने की अपील की है. मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कोरोना मामलाें में कमी आना सुखद है, लेकिन अभी भी लोगों को हैल्थ प्रोटोकॉल्स की पालना करते रहना चाहिए.


 
मुख्‍यमंत्री ने कहा- प्रदेश में कम होता कोरोना संक्रमण सुखद, लेकिन सावधानी और सतर्कता बरतना अभी भी जरूरीः
जानकारी के अनुसार मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कम होता कोरोना संक्रमण, न्यूनतम मृत्युदर निसंदेह सुखद है लेकिन मेरी सभी से अपील है कृपया हैल्थ प्रोटोकॉल्स की पालना करते रहें और सावधानी और सतर्कता बरतना जारी रखें, कोरोना की चुनौती अभी भी बनी हुई है. मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई को जीतने के बेहद नजदीक पहुंच चुके हैं, इसमें आगे भी आपका सहयोग जरूरी है.

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- कोविड प्रबंधन की तरह देश के सामने टीकाकरण का मॉडल भी पेश करेंगेः
जानकारी के अनुसार मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कोविड टीकाकरण को लेकर कहा कि मकर संक्रांति राजस्थान के लिए नई आशा लेकर आई है. राज्य में कोरोना के मामले काफ़ी कम हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि कोविड वैक्सीन भी आज प्रदेश में पहुंच गई है. हम केंद्र की गाइडलाइंस के मुताबिक टीकाकरण की सुचारू प्रक्रिया सुनिश्चित करेंगे एवं कोविड प्रबंधन की तरह ही देश के सामने टीकाकरण का मॉडल पेश करेंगे.

और पढ़ें