जयपुर VIDEO: शादी समारोह में CM गहलोत और वसुंधरा राजे की मुलाकात, जॉली मूड में दिखे दोनों दिग्गज नेता

VIDEO: शादी समारोह में CM गहलोत और वसुंधरा राजे की मुलाकात, जॉली मूड में दिखे दोनों दिग्गज नेता

जयपुर: गुरुवार को कूकस के होटल फेयरमॉन्ट में सीएस निरंजन आर्य के पुत्र स्वरित के विवाह समारोह में कई गणमान्यों ने शिरकत करके नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया. समारोह में प्रदेश की राजनीति के दो दिग्गज, सीएम गहलोत और वसुंधरा राजे की मुलाकात हुई. इस दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि हम तो आपको रिसीव करने के लिए इतंजार कर रहे थे. मुलाकात के दौरान दोनों नेता जॉली मूड में दिखाई दिए. वसुंधरा राजे ने इस मौके पर बजट के लिए गहलोत को बधाई भी दी.  

भले राजनीतिक मुद्दों पर दोनों में मतभेद हो लेकिन मुलाकात के बाद दोनों के चेहरों पर मुस्कान होती है. राजनीति अपनी जगह लेकिन कभी भी जब इस तरह से मुलाकात होती है तो एक अलग ही तस्वीर सामने आती है. विवाह समारोह में दोनों दिग्गज नेताओं का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. 

जगदीश चंद्रा ने भी मंच पर पहुंचकर नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया:
बता दें कि शादी समारोह में सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने होटल पहुंचकर नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया. इस मौके पर फर्स्ट इंडिया न्यूज सीएमडी जगदीश चंद्रा ने भी मंच पर पहुंचकर नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया. उन्होंने काफी देर तक सीएस से बातचीत करके उन्हें सफल आयोजन की बधाई दी. 

सीएस की गुडविल की रंगत साफ नजर आई: 
इस मौके पर सीएस की गुडविल की रंगत साफ नजर आई. इस समारोह में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, सरकारी उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, मंत्री ममता भूपेश, मंत्री राजेन्द्र यादव, सांसद दीया कुमारी, कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़, और विधायक अमीन कागजी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस मौके पर लोक कलाकार राजस्थानी लोकगीतों की जीवंत प्रस्तुति देते रहे. इस दौरान कैबिनेट व मंत्री परिषद के मंत्री तो मौजूद रहे ही साथ ही विधायक भी नजर आए. ब्यूरोक्रेटिक हलकों के आला अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हुए. 

और पढ़ें