जयपुर राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों पर बोले CM गहलोत, कहा- मेरी उनसे नहीं हुई कोई मुलाकात, CWC मीटिंग में भी सिर्फ आई कॉन्टैक्ट हुआ

राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों पर बोले CM गहलोत, कहा- मेरी उनसे नहीं हुई कोई मुलाकात, CWC मीटिंग में भी सिर्फ आई कॉन्टैक्ट हुआ

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज SMS अस्पताल में पहुंचकर वरिष्ठ गांधीवादी विचारक सुब्बाराव के हाल जाने. सुब्बाराव SMS अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती हैं. इस दौरान सीएम गहलोत ने आमजन का भी ख्याल रखा. गाड़ी से उतरकर मरीजों और परिजनों हाल पूछे. इसके साथ ही उन्होंने खुद चिरंजीवी योजना के बारे में जानकारी दी. सीएम को अपने बीच पाकर परिजन गदगद हो गए. गहलोत ने अस्पताल में कई युवाओं से भी बात की. सीएम ने युवाओं को विभिन्न सरकारी विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया.   

वहीं SMS अस्पताल से रवाना होने के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उपचुनाव में भाजपा कहीं मुकाबलों में ही नहीं है. वल्लभनगर में तो भाजपा के चौथे स्थान पर रहने की चर्चा है. वहीं राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरी राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई. फिर भी अखबार ने मनगढ़ंत खबर चलाई. इस तरह से खबर लिखी कि वो खुद ही मीटिंग में बैठे हो. उन्होंने कहा कि CWC मीटिंग में भी राहुल गांधी से सिर्फ आई कॉन्टैक्ट ही हुआ. उन्होंने कहा कि जब तक मंत्रिमंडल पुनर्गठन नहीं हो जाता तब तक मीडिया अफवाहों के खेल में फंस गया है. 

केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला:
सीएम गहलोत ने इस दौरान प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान को लेकर भी बोलते हुए कहा कि अभी काम चल रहा है और कुछ कमियां भी है. छुट्टियों के चलते अभी तक ढंग से काम नहीं हो पाया है. लेकिन यह अभियान काफी लंबा चलेगा ऐसे में लोगों को समस्याओं को दूर किया जाएगा. कोई भी अभियान जब शुरू होता है तो कमियां धीरे-धीरे होती है. वहीं इस दौरान उन्होंने एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. महंगाई को लेकर भी सीएम गहलोत ने मोदी सरकार को जमकर हाड़े हाथ लिया.

और पढ़ें