मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव

जयपुरः राजस्थान में घातक होता कोरोना संक्रमण ने प्रशासन सहित प्रदेशवासियों की सांसे फुला रखी है. जहां एक और सरकार कोरोना महामारी से निपटने के लिए लगातार कोशिशे कर रही है. इसके बावजूद भी यहां दिन-ब-दिन कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. अब खबर आई है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की धर्मपत्नी सुनीता गहलोत कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी जानकारीः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं. प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट प्रारम्भ हो गया है.  वहीं सीएम अशोक गहलोत ने खुद भी आइसोलेशन में रहने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि अब मैं एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ सांय 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.

पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 16613 नए मामलेः
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार को भी राजस्थान में कोरोना के 16,613 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ प्रदेश में उपचारधीन मरीजों का आंकड़ा 1,63,372 पहुंच गया है. वही पिछले 24 घंटों में राजस्थान में 120 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. इससे प्रदेश में मरने वालों की संख्या 3,926 पहुंच गए हैं.

और पढ़ें