Live News »

रायसिंहनगर में बोले सीएम गहलोत, नहर में आ रहे गंदे पानी का होगा समाधान 
रायसिंहनगर में बोले सीएम गहलोत, नहर में आ रहे गंदे पानी का होगा समाधान 

रायसिंहनगर। राजस्थान के दूसरे चरण के प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है। आज प्रदेश में स्टार्स प्रचारक चुनावी सभाओं, रोड शो और दोरों पर हैं और श्रीगंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, भरतपुर, जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, करौली-धौलपुर, दौसा, नागौर में कैम्पेन कर रहे हैं। इसी क्रम में सीएम गहलोत आज श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, झुंझुनूं में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। 

किसानों का अलग से होगा बजट:
श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि अब गांवों में पानी का बिल नहीं आएगा। वहीं शहरों में पानी के बिल बहुत कम आएंगे। हमने किसानों का कर्ज माफ किया, सरकार आई तो और भी कर्ज माफ होगा। हमने 600 दवाइयों सहित सभी जांचें फ्री की। राहुलजी ने कहा सरकार आने पर किसानों का अलग से बजट होगा, व्यापारियों के लिए जीएसटी सेल बनेगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने देश को बर्बाद कर दिया। 

किसानों को मिलेगा पूरा पानी:
रायसिंहनगर के शहीद भगत सिंह महाविद्यालय को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने कस्बे को सरकारी कॉलेज दिया, लेकिन भाजपा ने उसे बंद कर दिया। आचार संहिता के बाद महाविद्यालय की कार्रवाई करवाऊंगा। नहरबंदी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पंजाब से किसानों को पूरा पानी मिलेगा। पंजाब से आने वाले गंदे पानी को लेकर सीएम ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर से बात कर समाधान करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि भरतराम को वोट दें, भरतराम आपकी सेवा करेंगे। किसानों की सभी समस्याओं का समाधान होगा। गंगकैनाल, इंदिरा गांधी, भाखड़ा का निर्माण हमने करवाया। इसके अलावा सोलर पम्प, डिग्गी निर्माण में हमने सब्सिडी दी।

पीएम पर साधा निशाना:
पीएम पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री हर जगह झूठ बोलते हैं। 15 लाख खातों में आएंगे उसका क्या हुआ, लाखो नौकरियों का क्या हुआ। रायसिंहनगर जनसभा के दौरान सीएम गहलोत के साथ मंत्री सुखराम बिश्नोई, पूर्व विधायक दौलतराज, पूर्व विधायक सोना देवी बावरी भी मौजूद रहे। जनसभा सब्जी मंडी चौक में आयोजित की गई। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in