जयपुर Republic Day 2022: CM गहलोत ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Republic Day 2022: CM गहलोत ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Republic Day 2022: CM गहलोत ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सबसे पहले अपने आवास पर तिरंगा फहराया.

गहलोत ने कहा कि गणतंत्र दिवस हमें देश के संविधान के प्रति समर्पित रहने की प्रेरणा देता है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लोकतांत्रिक मूल्यों को कायम रखना एक बड़ी चुनौती है. ऎसे में, हम सभी भारतीयों का कर्तव्य है कि संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करते हुए देश में एकता व अखंडता बनाए रखने में योगदान दें और भारतीय लोकतंत्र को मजबूत बनाएं. 

मुख्यमंत्री प्रातः 9.30 बजे राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे: 
आपको बता दें कि सीएम गहलोत ने सबसे पहले आज अपने निवास पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर निवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. मुख्यमंत्री गहलोत आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और झण्डारोहण करेंगे. मुख्यमंत्री प्रातः 9.30 बजे सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद गहलोत प्रातः 11.00 बजे शासन सचिवालय में झण्डारोहण करेंगे. मुख्यमंत्री प्रातः 11.30 बजे राजभवन में संवैधानिक पार्क के शिलान्यास कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 

और पढ़ें