बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम गहलोत, कहा-अब विधायकों की रेट हो गई अनलिमिटेड

बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम गहलोत, कहा-अब विधायकों की रेट हो गई अनलिमिटेड

बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम गहलोत, कहा-अब विधायकों की रेट हो गई अनलिमिटेड

जयपुर: राजस्थान की राजनीति दलदली होती जा रही है कारण है हार्स ट्रेडिंग. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार इसे लेकर खुलासे कर रहे. गुरुवार को कह दिया रेट अब अनलिमिटेड हो गई. एक बार कह दिया कि हमारे कुछ महत्वाकांक्षी विधायक और बीजेपी ने मिलकर सरकार गिराने की साजिश रची. 

विधायकों की रेट छू गई आसमां :
खरीद- फरोख्त की सियासत में बड़ा बयान सामने आया है.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सनसनीखेज बयान देते हुये कहा कि जैसे ही विधानसभा का सत्र तय हुआ वैसे ही विधायकों की रेट आसमां छू गई है अनलिमिटेड हो गई है.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाये. केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनका इस्तीफा नहीं होना अचरज भरा है ,वे हार्स ट्रेडिंग की साजिश में शामिल है. उन्होंने संजीवनी क्रेडिट कंपनी को लेकर भी शेखावत को आड़े हाथों लिया.

पाली एडीजे कोर्ट ने गैंगरेप के आरोपी अधिवक्ता को सुनाई आजीवन उम्रकैद की सजा

सीएम गहलोत ने कसा तंज:
सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड का नाम लिये बगैर कहा कि ये छुप छुप कर दिल्ली जाते है सुबह जाकर शाम को लौट आते है.वे सरकार की गिराने के काम में जुटे है.बसपा की छह विधायकों की याचिका को लेकर अशोक गहलोत ने तंज कसा. साफ कहा कि बहिन जी मिली हुई है भाजपा से ,उन्हें ईडी , इनकम टैक्स का डर दिखाया जा रहा.गहलोत ने संकेत दे दिये कि विधान सभा सत्र में कोरोना समेत कई ज्वलंत मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ. उन्होंने फ्लोर टेस्ट की संभावना जता दी.आखिर क्यों रहते गहलोत तनाव मुक्त ये संदेश भी उन्होंने दे दिया. कह दिया कि उन्हें ये उपहार ऊपर वाले से मिला है. 

...फर्स्ट इंडिया के लिये योगेश शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Political Crisis: 6 बसपा विधायकों के साथ स्पीकर और विधानसभा सचिव को नोटिस, राजस्थान हाईकोर्ट ने मांगा 11 अगस्त तक जवाब

और पढ़ें