Ashok Gehlot Health Update: SMS अस्पताल में हुई सफल एंजियोप्लास्टी, एक आर्टरी में था 90 फीसदी ब्लॉकेज

Ashok Gehlot Health Update: SMS अस्पताल में हुई सफल एंजियोप्लास्टी, एक आर्टरी में था 90 फीसदी ब्लॉकेज

Ashok Gehlot Health Update:  SMS अस्पताल में हुई सफल एंजियोप्लास्टी, एक आर्टरी में था 90 फीसदी ब्लॉकेज

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल में सफल एंजियोप्लास्टी की गई. गहलोत की SMS अस्पताल की कैथ लैब में  एंजियोप्लास्टी हुई. एंजियोप्लास्टी के बाद गहलोत को CCU में शिफ्ट किया. मुख्यमंत्री गहलोत के एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज था. वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी  एंजियोप्लास्टी हुई. मुख्यमंत्री गहलोत के एक स्टंट लगाया गया है. पुत्र वैभव गहलोत SMS अस्पताल पहुंचे. वरिष्ठ कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ भी मौजूद हैं. PCC चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के एक आर्टरी में 90 फ़ीसदी ब्लॉकेज था. एंजियोप्लास्टी के बाद मुख्यमंत्री अब स्वस्थ हैं. संभवत: 24 घंटे SMS में ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा. कल रात से मुख्यमंत्री के सीने में दर्द हो रहा था.

वहीं सीएम गहलोत की तबीयत नासाज होने की खबर मिलते ही प्रदेशभर में दुआओं का दौर शुरू हो गया है. इसके साथ ही सीएम गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है. सीएम गहलोत की सेहत को लेकर प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि हम सभी, ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं सर. 

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है. उन्होंने लिखा कि आपके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मुख्यमंत्री गहलोत की कुशलक्षेम पूछी हैं. उन्होंने डॉक्टर्स से बातचीत करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है. फिर ट्वीट करके कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत की अस्वस्थता का समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करती हूं. 

विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी सीएम गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. वहीं कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वस्थ है, राजस्थान की जनता की दुआए उनके साथ है. मैं खुद SMS अस्पताल ही हूँ ‘Angioplasty’ हो चुकी है अब मुख्यमंत्री जी एक दम स्वस्थ है.  

और पढ़ें