VIDEO: सीएम गहलोत ने शेरगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को बंधाया ढांढस

जोधपुर: गत 14 मार्च को जोधपुर के शेरगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में माली समाज के एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत के बाद बाड़मेर जिले के बालोतरा में आज आयोजित श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही परिवारजनों को ढाढ़स बंधाया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित की, इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी भावुक व व्यथित नजर आए, कई बार उनकी आंखें नम भी हो गई. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा MP का सियासी मामला, बहुमत परीक्षण पर BJP ने दी याचिका 

गहलोत कई बार भावुक नजर आए तो आंखें भी कई बार नम नजर आई:
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने एक दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान बालोतरा में राघवदास आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मृतकों को श्रद्धांजलि दी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ परिवारजनों से जानकारी लेने के साथ ढांढस बंधाया, इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई बार भावुक नजर आए तो आंखें भी कई बार नम नजर आई. इस दौरान राजस्थान सरकार के मंत्री हरीश चौधरी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि अध्ययन के लिए तमिलनाडु एक टीम भेजी गई है. तमिलनाडु में दुर्घटनाओं का लगातार ग्राफ गिर रहा है. तमिलनाडु के आधार पर राजस्थान में व्यवस्थाओं को दुरूस्त किया जाएगा. बालोतरा के एक ही परिवार के 11 जनों की मौत पर शोक जताते हुए गहलोत ने कहा कि कोटा में हुए हादसे की तरह यहां भी मृतकों के परिजनों को 5 लाख रूपए मुआवजे के रूप में दिए जाएंगे.

VIDEO: जयपुर बना देश का सियासी केंद्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बन रहे संकटमोचक  

मृतकों में नवविवाहित जोड़ा भी शामिल था:
गौरतलब है कि जोधपुर जिले के शेरगढ़ थानान्तर्गत सोइंतरा गांव के पास मेगा हाइवे पर गोलाई में 14 मार्च को सुबह गलत दिशा में आए ट्रेलर के सामने से आई बोलेरो कैम्पर पर चढऩे से कैम्पर में सवार दो दम्पति व पिता-पुत्री सहित ग्यारह जनों की मौत हो गई थी और तीन जने घायल हो थे. मृतकों में वह नवविवाहित जोड़ा भी शामिल था, जिसकी धोक लगाने के लिए पारिवारिक सदस्य रामदेवरा जा रहे थे. मृतक बाड़मेर जिले में सिवाना के समीप कनाना और बालोतरा में रहने वाले थे जो 14 मार्च को पारिवारिक सदस्य बोलेरो कैम्पर में रामदेवरा के लिए रवाना हुए थे. पारिवारिक सदस्य विक्रम की शादी 27 फरवरी को सीता से हुई थी. रामदेवरा मंदिर में इनकी धोक लगानी थी. ये सभी पचपदरा से मेगा हाइवे होकर रामदेवरा जा रहे थे. शेरगढ़ थानान्तर्गत मेगा हाइवे पर सोइंतरा गांव के समीप गोलाई में पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से ट्रेलर गलत दिशा में आया और कैम्पर से भिड़ गया था. 

...फर्स्ट इंडिया के लिए राजीव गौड़ की रिपोर्ट

और पढ़ें