सरहद पर सीएम गहलोत, लोक देवता बाबा रामदेव के किए दर्शन

Bharat Dixit Published Date 2019/03/07 09:53

रामदेवरा, जैसलमेर।  प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत आज रामदेवरा जैसलमेर के दौरे पर निकले हैं। यहां रूणिचा धाम में सीएम ने बाबा के दर्शनकर के आशीर्वाद लिया।सीएम गहलोत ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर पूजा अर्चना की। यह धाम जैसलमेर से 120 किलोमीटर की दूरी पर है। बाबा को भगवान कृष्ण का अवतार माना जाता है। लोक देवता बाबा रामदेव का यह स्थल रूणिचा धाम के नाम से प्रसिद्द है। 

रूणिचा धाम में सीएम गहलोत ने स्थानीय लोगों से भी बात की। रामदेवरा से सीएम गहलोत खाजूवाला जाएंगे और यहां बीएसएफल के जवानों से मिलकर उनकी हौंसलाआफजाई करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री पोकरण क्षेत्र का दौरा करेंगे। शाम 4.30 पर सूरतगढ़ पहुंचेगे सीएम गहलोत, लेकिन इससे पहले गहलोत शाम 3 बजे हिंदुमलकोट चेक पोस्ट पर भी जाएंगे।

बतादें, भारत-पाक सीमा पर तनाव के चलते अभी बॉर्डर पर हालात खराब हैं। ऐसे में सीएम गहलोत बुधवार से दो दिवसीय सीमा के दौरे पर हैं। बुधवार को भी सबसे पहले सीएम बाड़मेर पहुंचे इसके बाद बॉर्डर पर सेना के जवानों से मिलकर उनकी हौंसलाआफजाई की। सीएम गहलोत आज भी सुबह सवेरे लोकदेवता बाबा रामदेव का आशीर्वाद लेने रूणिचा धाम पहुंचे। इसके बाद अब मुख्यमंत्री बीएसएफ के जवानों से मुलाकात करेंगे।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in