Ashok Gehlot Health Update: मुख्यमंत्री गहलोत की सेहत में सुधार, आज नहीं होगी SMS अस्पताल से छुट्टी 

Ashok Gehlot Health Update: मुख्यमंत्री गहलोत की सेहत में सुधार, आज नहीं होगी SMS अस्पताल से छुट्टी 

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सेहत से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर सामने आई हैं. CM गहलोत की आज SMS अस्पताल से छुट्टी नहीं होगी. अस्पताल की तरफ से गठित मेडिकल बोर्ड की बैठक में फैसला किया हैं. चिकित्सकों के मुताबिक मुख्यमंत्री की सभी रिपोर्ट नॉर्मल है. ऐहतियातन चिकित्सकों ने CM से आज रात अस्पताल में रुकने का आग्रह किया है. CM अशोक गहलोत ने भी चिकित्सकों के आग्रह पर सहमति दी.

आपको बता दें कि चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा SMS में भर्ती मुख्यमंत्री गहलोत की देखरेख में जुटे हैं. सुबह से ही SMS के CCU वार्ड में चिकित्सा मंत्री मौजूद हैं. मुख्यमंत्री गहलोत की सेहत को लेकर डॉ. रघु शर्मा पूरी तरह सचेत हैं. पल-पल चिकित्सकों से गहलोत की सेहत को लेकर अपडेट ले रहे हैं. देर शाम ब्यूरोक्रेसी के मुखिया CS निरंजन आर्य और प्रमुख सचिव (CM) कुलदीप रांका भी एसएमएस पहुंचे.  SMS मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ.सुधीर भंडारी से हेल्थ अपडेट ले रहे.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां SMS अस्पताल पहुंचे. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मीडिया से कहा कि प्रदेश के मुखिया के स्वास्थ्य की फ्रिक सभी को है. मुख्यमंत्री की सेहत में जल्द सुधार हो. हमारी विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन मुख्यमंत्री किसी एक दल का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का होता है. इसके राजनीतिक मायने नहीं निकालने चाहिए. भाजपा इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती है.

और पढ़ें