जयपुर कोविड टीकाकरणः सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 30 लाख वैक्सीन डोज की मांग

कोविड टीकाकरणः सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 30 लाख वैक्सीन डोज की मांग

कोविड टीकाकरणः सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, 30 लाख वैक्सीन डोज की मांग

जयपुरः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में बढ़ते कोविड-19 संक्रमण और प्रदेश में चल रहे कोरोना टीकाकरण अभियान के अन्तर्गत कम वैक्सीन होने को लेकर चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्र में प्रदेश में कोविड-19 टीकाकरण की डोज की कमी को लेकर पीएम मोदी से राज्य को और वैक्सीन डोज उपलब्ध कराने की मांग की है. 

सिर्फ दो दिनों की वैक्सीन की डोज का ही बचा स्टोकः
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 टीकाकरण का कार्य तेजी से चालू है. वहीं टीकाकरण अभियान के तहत प्रदेश में कोविड वैक्सीन की डोज इतनी ही बची है जिससे आने वाले दो दिनों तक ही टीकाकरण हो पाएगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी से 30 लाख वैक्सीन डोज प्रदेश को उपलब्ध कराने की मांग की है.

30 लाख कोरोना की खुराक उपलब्ध कराने की मांगः
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अवगत कराते हुए लिखा है कि प्रदेश में प्रतिदिन औसतन 5 लाख लोगों को  कोविड-19 की वैक्सीन लगाई जा रही है और अब तक 86 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है. उन्होंने कोरोना टीकाकरण की गति को बनाए रखने और अन्य लोगों को वैक्सीन लग सके इसके लिए करीब 30 लाख कोरोना की खुराक का स्टोक प्रदेश को उपलब्ध कराने की अपील की है.

और पढ़ें