जालंधर CM केजरीवाल, मान ने पंजाब से आईजीआई हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री बस सेवा शुरू की

CM केजरीवाल, मान ने पंजाब से आईजीआई हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री बस सेवा शुरू की

CM केजरीवाल, मान ने पंजाब से आईजीआई हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री बस सेवा शुरू की

जालंधर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अपने समकक्ष भगवंत मान के साथ बुधवार को जालंधर से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) के लिए ‘लग्ज़री’ बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर भी इस मौके पर मौजूद थे.

इससे पहले, आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने शनिवार को कहा था कि राज्य में शराब, बालू माफियाओं और मादक पदार्थों की आपूर्ति को खत्म करने के लिए आप सरकार पहले ही कई कदम उठा चुकी है. उन्होंने कहा था कि अब परिवहन माफिया भी बीते दिनों की बात हो जाएंगे, क्योंकि 15 जून को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री मान के साथ वॉल्वो बसों को हरी झंडी दिखाएंगे.

किराया निजी ट्रांसपोर्टर के किराए से आधे से भी कम होगा:

मान ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि पंजाब से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री वॉल्वो बस सेवा शुरू की जाएगी. उन्होंने कहा था कि दशकों से केवल निजी ट्रांसपोर्टर ही इस मार्ग पर अपनी बसें चला रहे हैं और अपनी मर्जी से लोगों से किराया ले रहे हैं. कांग ने कहा था कि राज्य सरकार लग्ज़री बसें चलाएगी, जिसका किराया निजी ट्रांसपोर्टर के किराए से आधे से भी कम होगा. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें